Airtel TV app जल्द ही कास्टिंग समर्थन पाने के लिए


 समीर बत्रा, सीईओ – सामग्री

भारती एयरटेल जल्द ही अपने एयरटेल टीवी एप्लिकेशन पर कास्टिंग फीचर पेश करने की योजना बना रही है। समीर बत्रा, सीईओ – सामग्री
“कास्टिंग एक विशेषता है, जिसे हम निकट भविष्य में उपलब्ध कराने की योजना बना रहे हैं … यह हमारे रडार पर है और हम निश्चित रूप से इस सुविधा पर काम कर रहे हैं,” उन्होंने कहा। बत्रा ने आगे खुलासा किया कि कंपनी अपने एयरटेल टीवी एप्लिकेशन पर कंटेंट लाइब्रेरी को बढ़ाने की भी योजना बना रही है। अब तक, एप्लिकेशन कास्टिंग विकल्प का समर्थन नहीं करता है। इसलिए, यदि Airtel अपने टीवी एप्लिकेशन के लिए कास्टिंग समर्थन को रोल आउट करता है, तो यह उसके ग्राहकों के लिए एक उपयोगी सुविधा होगी क्योंकि वे अपने वीडियो देख सकेंगेएक बड़ी स्क्रीन पर favouirte सामग्री।

एयरटेल ने हाल ही में एक नया स्ट्रीमिंग एप्लिकेशन पेश किया, जिसे विंक ट्यूब के नाम से जाना जाता है, जो देश में ऑडियो और वीडियो संगीत प्रदान करता है। ऐप उपयोगकर्ताओं को किसी अन्य एप्लिकेशन पर स्विच किए बिना ऑडियो सुनने और वीडियो देखने की अनुमति देता है।

Wynk ट्यूब की एक प्रमुख विशेषता आवाज खोज तकनीक के साथ-साथ क्षेत्रीय भाषाओं का समर्थन है, जो Google द्वारा संचालित है और कंपनी ने संपूर्ण आवाज खोज अनुभव को अनुकूलित करने के लिए खोज इंजन दिग्गज के साथ काम किया है।

इस बीच, कंपनी ने अपनी नवीनतम Airtel धन्यवाद पहल के साथ एक नए स्तरीय कार्यक्रम की घोषणा की। ग्राहकों को सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम सहित तीन स्तरों में विभाजित किया जाएगा। प्रत्येक स्तरीय लाभ के अपने सेट के साथ आएगा। जो ग्राहक सिल्वर टियर में हैं, उन्हें एयरटेल टीवी और विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन जैसे बेसिक फायदे मिलेंगे।

जिन ग्राहकों को गोल्ड टियर में प्रमोट किया जाता है, उन्हें नेटफ्लिक्स, फ्री अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन, एयरटेल टीवी प्रीमियम, एयरटेल सिक्योर और विंक म्यूजिक जैसे फायदे मिलेंगे। अंत में, प्लेटिनम टीयर ग्राहकों को एयरटेल से वीआईपी सेवा मिलेगी। ग्राहकों को प्रीमियम सामग्री, ई-पुस्तकें, डिवाइस सुरक्षा और घटनाओं और बिक्री के लिए विशेष आमंत्रण और प्राथमिकता प्राप्त होगी।