तीस साल पहले जैकी ने अनिल को मारे थे 17 थप्पड़, विधु विनोद चोपड़ा ने शेयर किया वीडियो



बॉलीवुड डेस्क. 1989 में आई जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर की “परिंदा” को नवंबर में तीस साल होने जा रहे हैं। इस मौके पर विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स द्वारा फिल्म का सीन शेयर किया गया है, जिसमें जैकी, अनिल को तमाचा मार रहे हैं। खास बात है कि सीनको सही से फिल्माने के लिए अनिल ने 17 थप्पड़ खाए थे। खबर है कि दोनों की जोड़ी एक बार फिर सुभाष घई की फिल्म में आ सकती है। आखिरी बार दोनों 2013 में आई “शूटआउट एट वडाला” में नजर आए थे।

फिल्म में किशन का किरदार निभा रहे जैकी, छोटे भाई करन के रोल में अनिल को थप्पड़ मार रहे हैं। इस सीन के बारे में इंटरव्यू के दौरान जैकी श्रॉफ ने बताया की फिल्माए गए सीन से अनिल संतुष्ट नहीं थे इसलिए उन्होंने इसे दोबारा शूट करने के लिए कहा। रीटेक के कारण अनिल ने 17 थप्पड़ खाए। उन्होंने बताया कि अनिल को असल में थप्पड़ मारने पड़े क्योंकि हवा में हाथ घुमाने पर सही एक्सप्रेशन नहीं आ पा रहे थे।

##

“पहली बार में ही थोबड़ा फूट जाता”
17 थप्पड़ों के बारे अनिल ने ट्वीट कियाकि “मेरे दोस्त थप्पड़ों की गूंज अभी तक गूंज रही है।” इसपर जैकी श्रॉफ ने ट्वीट किया कि “17 में से एक एक थप्पड़ मेरे छोटे भाई करन के लिए प्यार से भरा हुआ था। अगर दुश्मन होता तो पहली बार में ही थोबड़ा फूट जाता।” फिल्म में अनिल और जैकी के अलावा नाना पाटेकर और माधुरी दीक्षित भी अहम भूमिका में थी।आगामी 30 नवंबर को यह फिल्म अपने तीस साल पूरे कर लेगी।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Thirty years ago, Jackie slapped Anil 17 times, Vidhu Vinod Chopra tweeted video