7वें धमिका काई पंजाब स्टेट कराटे चैंपियनशिप के विजेता किए सम्मानित




हिमशिखा स्कूल मामून में प्रिंसिपल सुशील शर्मा व मैनेजर मीना शर्मा की अध्यक्षता में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इसमें 7वें धमिका काई पंजाब स्टेट कराटे चैंपियनशिप 2019 के विजेता बच्चों को सम्मानित किया गया। प्रिंसिपल सुशील शर्मा ने बताया कि स्कूल के विद्यार्थियों ने धमिका काई पंजाब स्टेट कराटे चैंपियनशिप 2019 दिल्ली पब्लिक स्कूल गुरदासपुर में मिनी सब जूनियर, सब जूनियर व जूनियर कैटेगरी में हिस्सा लिया था। इसमें स्कूल के छात्रों ने सब जूनियर कैटेगरी में अदित्य ने गोल्ड, अकाश ने सिल्वर, गौरव शर्मा, सक्षम, विवेक, ललित, भारत, उर्वशी ने कांस्य पदक प्राप्त किया।

इस मौके ऋचा शर्मा,कराटे कोच काजल कुमारी, परवीन लता, ललिता, सुरेश कुमारी, राकेश कुमार, साहिल, शैलजा, फलक शर्मा मौजूद मौजूद रहे।

हिमशिखा स्कूल मामून में प्रिंसिपल सुशील शर्मा व मैनेजर मीना शर्मा विजेता छात्रों को सम्मानित करते हुए।

मिनी सब जूनियर में पारस धिमान ने सिल्वर और राघव ने कांस्य पदक प्राप्त किया

मिनी सब जूनियर में पारस धिमान ने सिल्वर और राघव ने कांस्य पदक प्राप्त किया। जूनियर कैटेगरी में दिपांशु ने गोल्ड और मंदीप ने सिल्वर पर कब्जा किया। इस मौके पर स्कूल मैनेजमेंट की और से सभी को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। प्रिंसिपल सुशील शर्मा व मैनेजर मीना शर्मा ने सभी को बधाई व शुभ कामनाएं देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Pathankot News – winner of 7th dhamika kai punjab state karate championship honored