शादी से वापस जालंधर लौट रहे 5 दोस्तों की कार ट्रक से टकराई, दो की मौत




होशियारपुर | शुक्रवार सुबह 5.15 बजे होशियारपुर -जालंधर रोड पर पिपलांवाला के पास तेज रफ्तार कार और ट्रक की भिड़ंत में कार में सवार दो युवकों की मौत हो गई जबकि तीन जख्मी हो गए। पुलिस ने हादसा ग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। हादसा इतना जबरदस्त था कि जख्मी युवकों को आसपास के लोगों ने कार से बाहर निकाला। मृतकों की पहचान अभिषेक शर्मा (20) बड़सर, और रोहित कुमार (25) निवासी नेहरियां हिमाचल के रूप में हुई है।

मृतक अभिषेक व रोहित।

हमीरपुर के बड़सर में गए थे सभी दोस्त शादी समारोह में

सिविल अस्पताल में मृतक अभिषेक शर्मा और रोहित कुमार के दोस्तों ने थाना मॉडल टाउन की पुलिस को बताया कि पांचों युवक दोस्त थे और पांचों जालंधर के लांबडा सिटी कॉलेज में पढ़ाई करते थे।अभिषेक शर्मा होटल मैनेजमेंट के दुसरे साल का विद्यार्थी था जबकि रोहित कुमार आर्किटेक्ट का कोर्स करता था।दोस्तों ने बताया कि वह बीरवार को रात हिमाचल के बड़सर शहर में एक दोस्त के घर शादी समागम में शामिल होकर वापिस जालंधर अपने पीजी में जा रहे थे।

हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर खुद ही पंहुच गया पुलिस के पास

इस मौके थाना मॉडल टाउन के एएसआई नीरज कुमार ने बताया कि पुलिस ने हादसा ग्रस्त दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है।ट्रक चालक खुद ही थाने में पहुंच गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक युवकों के परिजनों के बयानों पर ही मामला दर्ज किया जा रहा है।

माता पिता के इकलौते चिराग थे दोनों मृतक

हादसे का पता चलते ही मृतक अभिषेक और रोहित कुमार के माता पिता समेत दोस्त रोते हुए सिविल अस्पताल पहुंचे।इस मौके दोनों युवकों के माताओं का रोरोकर बुरा हाल था उनको कोई भी होश नहीं थी।इस मौके रिश्तेदारों ने बताया कि अभिषेक और रोहित दोनों अपने अपने माता पिता के इकलौते चिराग थे।दोनों की एक एक बहन है ।इस मौके रोहित के पिता प्रकाश चंद और अभिषेक के पिता प्रवीन कुमार और माता पीट पीट कर रोते हुए आख रहे थे कि उनका तो सारा कुछ तबाह ही हो गया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Jalandhar News – 5 friends returning to jalandhar from their car collided with the truck two died


Jalandhar News – 5 friends returning to jalandhar from their car collided with the truck two died


Jalandhar News – 5 friends returning to jalandhar from their car collided with the truck two died