‘मेरे डैड की दुल्हन’ शो में नजर आएगी श्वेता तिवारी और वरुण वडोला की जोड़ी, अंजलि करेंगी डेब्यू



टीवी डेस्क.एक्ट्रेस श्वेता तिवारी जल्द ही टीवीशो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ के साथ वापसी कर रही हैं। दिल्ली की शहरी जीवनशैली पर आधारित शोएक बाप-बेटी की कहानी है, जिनका किरदार वरुण बडोला और अंजलि तत्रारी निभा रही हैं। श्वेता शो मेंगुनीत नाम की महिलाका किरदार निभाती नजर आएंगी।

दिल्ली में हुई शो की शूटिंग :वरुण बडोला, श्वेता तिवारी और अंजलि तत्रारी ने हाल ही में दिल्ली के मॉडल टाउन, चांदनी चौक, सुभाष नगर और जवाहर गेट पर इस शो के लिए शूटिंग की।श्वेता ने बताया कि उन्होंनेदिल्ली में को-एक्टर्स वरुण और अंजलि के साथ चटपटे फूड का मजा लिया।

दिल्ली में ही है वरुण का घर :श्वेता बताती हैं, हमने अभी-अभी कुछ लोकेशन्स पर शूटिंग की है और यह बहुत मजेदार रहा। मैंने पुरानी दिल्ली के कुछ जायकेदार व्यंजनों का मजा लिया, ई-रिक्शा की सवारी की और अपने कुछ फैंस के साथ चर्चा की।वरुण बताते हैं, “मैं जब भी शूटिंग के लिए शहर में होता हूं तो मैं अपने घर जरूर जाता हूं।

shweta

अंजलि कर रही हैं डेब्यू :अंजलि के लिए यह एक अनूठा अनुभव था क्योंकि यह उनका डेब्यू है। अंजलि कहती हैं, यह शहर बहुत खूबसूरत है। वरुण सर के साथ मैंने मॉडल टाउन के एक बंगले में शूटिंग कीफूड का मजा लिया।श्वेता मैम के साथ भी कुछ सीन किए जिनकी शूटिंग लाल किले के पास की गई।

DBApp

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Shweta Tiwari and Varun Badola shot in Delhi for upcoming show Mere Dad ki Dulhan


Shweta Tiwari and Varun Badola shot in Delhi for upcoming show Mere Dad ki Dulhan