संगरूर सिविल अस्पताल में युवक को चार लोगों ने पीटा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना




सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में अपने दोस्त को भर्ती करवाने आए युवक को चार लोगों ने जमकर पीटा। पूरे मामले की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने चार लोगों पर केस दर्ज किया है। ईलवाल गांवनिवासी कुलदीप सिंह ने पुलिस को शिकायत दी है कि वह रणबीर कॉलेज में एमए की शिक्षा हासिल कर रहा है। 8 नवंबर की रात को उनके पड़ोसी गुरदीप सिंह की बलजिंदर सिंह उर्फ गोदा व उसके साथियों के साथ लड़ाई हो गई थी। जिसमें गुरदीप सिंह घायल हो गया था। वह अपने दोस्त के साथ गुरदीप सिंह को इलाज के लिए सिविल अस्पताल संगरूर में लेकर आए थे। कुछ देर बाद वह गाड़ी पार्क कर इमरजेंसी वार्ड में जाने लगा तो बलजिंदर सिंह अपने साथियों समेत वहां आ गया और आते ही उसे पीटना शुरू कर दिया। लोगों को एकत्रित होता देख आरोपी मौके से भाग गए। कुलदीप ने कहा कि उसकी आरोपियों के साथ पंचायती चुनावों के समय से ही तकरार चल रही है। चुनावों के दौरान आरोपियों ने उसके व उसके दोस्तों पर मामला भी दर्ज करवा दिया था। मारपीट की सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो चुकी है।

संगरूर के सिविल अस्पताल में सीसीटीवी में कैद हुई मारपीट।

चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज : एसएचओ

एसएचओ गुरभजन सिंह का कहना है कि पुलिस ने कुलदीप सिंह के बयानों पर बलजिंदर सिंह, मनदीप सिंह, खुशदीप सिंह निवासी ईलवाल व बिट्टू सिंह निवासी सोहिया के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अस्पताल में खोली जाए चौकी : एसएमओ

एसएमओ डॉ. कृपाल सिंह ने कहा कि अस्पताल में पहले भी इस तरह के हादसे हो चुके हैं। इसके तहत अस्पताल में चौकी बनाई जानी चाहिए। इसके लिए वह पुलिस को लिखित आवेदन भी दे चुके हैं। क्योंकि ऐसे माहौल में डॉक्टरों की जान को भी खतरा है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Sangrur News – four men beaten up in sangrur civil hospital cctv incident