अंडर-14 खो-खो : मोगा की लड़कियों की टीम पंजाब में तीसरे स्थान पर




65वीं अंतर जिला स्कूल खेलों में जिला मोगा की खो-खो अंडर-14 लड़कियों की टीम इंद्रपाल सिंह ढिल्लों, सहायक जिला शिक्षा अफसर खेलों की अध्यक्षता में खेली और पंजाब राज्य स्तर पर तीसरा स्थान हासिल किया।

टूर्नामेंट के दौरान जिला मोगा की टीम जिसमें सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल समाधभाई के खिलाड़ी शामिल हैं ने पूल मैचों में मानसा, लुधियाना, पठानकोट, तरनतारन, शहीद भगत सिंह नगर जिलों की टीमों को हराकर पूल में से एक नंबर पर कब्जा किया। क्वार्टर फाइनल में मोगा की टीम ने फिरोजपुर को मात देकर सेमीफाइनल में स्थान बनाया।

तीसरे व चौथे स्थान की प्राप्ति के लिए मोगा ने मोहाली की टीम को हराकर तीसरे स्थान पर कब्जा किया। समूची टीम का मोगा स.स.स.स समाधभाई में पहुंचने पर स्वागत किया गया। प्रिं.राजिंदर सिंह ने टीम की जीत का श्रेय टीम कोच जसविंदर सिंह, बलविंदर सिंह बैंस लेक्चरर शारीरिक शिक्षा व पीटीआई अरविंदर सिंह को दिया।

चुन्नी लाल सचदेवा डीएवी स्कूल में स्पोर्ट्स मीट करवाई

भास्कर न्यूज । जैतो

स्थानीय चुन्नी लाल सचदेवा डीएवी पब्लिक स्कूल में प्रिंसिपल सरोज भनोट के नेतृत्व में कक्षा नर्सरी से लेकर कक्षा तीसरी तक छात्रों के लिए स्पोर्ट्स मीट का अयोजन किया गया।

स्पाेर्ट्स मीट का आगाज बच्चों ने मशाल द्वारा किया। छात्रों ने कार रेस, पानी रेस, चक्र रेस, ऊपर-नीचे बैठने की रेस, पकड़ो भागो रेस, चुड़ी रेस, संतुलन रेस आदि मुकाबलों में भाग लिया। कक्षा तीसरी की छात्राओं द्वारा खेली दुपट्टा ड्रिल ने सबका मन मोह लिया। प्रिंसिपल सरोज भनोट ने विजेताओं को सम्मानित किया।

फुटबाल अंडर -14 में लड़कियाें की टीम ने पंजाब फुटबाल लीग में पहला स्थान प्राप्त किया

समाध भाई | आनंद सागर अकेडमी कोयर सिंह वाला की फुटबाल टीम लड़कियां अंडर-14 ने पंजाब फुटबाल एसोसिएशन की तरफ से करवाई गई पंजाब फुटबाल लीग में पहला स्थान प्राप्त किया। इस लीग को उत्तरी भारत के क्लब जेसीटी ने स्पांसर किया था। पंजाब स्तर की चोटी की टीमों ने इस लीग में भाग लिया था। इस संबंधी अकेडमी के डीपी साधु सिंह और अमरीक सिंह ने बताया कि इस सेशन के दौरान अकेडमी के लगभग 20 खिलाड़ियों ने स्टेट स्तरीय अलग-अलग मुकाबलों में भाग लिया। अकेडमी के मैनेजर जगतार सिंह बलबेड़ा, प्रिंसीपल सुमन शर्मा और डायरेक्टर सरबपाल शर्मा ने खिलाड़ियों की इस प्राप्ति पर अकेडमी के डीपी अध्यापकों को बधाई दी और विद्यार्थियों को पढ़ाई साथ खेलों में भी भाग लेने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर पवनजीत कौर, कंवलजीत कौर, रजनी गुप्ता, दलजीत कौर, जगसीर सिंह, मनप्रीत सिंह, हरप्रीत सिंह, अरशदीप सिंह, रमनदीप, जसवीर कौर, हरिन्दर कौर आदि उपस्थित थे।

स्पाेर्ट्स मीट में भाग लेते डीएवी स्कूल जैतो के छात्र।

बैडमिंटन में ग्रीन वैली काॅन्वेंट स्कूल की छात्राएं रहीं प्रथम

भास्कर न्यूज | निहाल सिंह वाला

ग्रीन वैली काॅन्वेंट सी.सै. स्कूल की छात्राओं ने गत दिनों लुधियाना में हुए बैडमिंटन टूर्नामेंट में भाग लेकर अंडर-14 मुकाबलों में गोल्ड मेडल प्राप्त किए। छात्राओं हेमपुष्पा, अरीवा अरोडा, प्रनीत कौर, सुरप्रीत कौर और हरनूर कौर ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। इन छात्राओं को स्कूल पहुंचने पर ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। इस समय स्कूल के चेयरमैन जतिंदर गर्ग, मैनेजर अनीता गर्ग, ज्योति नरूला और प्रिंसीपल इन्दु अरोडा ने इस शानदार जीत पर बधाई दी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Moga News – under 14 kho kho moga39s girls team 3rd in punjab


Moga News – under 14 kho kho moga39s girls team 3rd in punjab