चिंटू त्यागी के रोल के लिए इंस्टाग्राम फिल्टर पाने वाले पहले एक्टर बने कार्तिक आर्यन



बॉलीवुड डेस्क. कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इसके पहले फिल्म प्रमोशन के लिए कार्तिक के रोल चिंटू त्यागी के लिए इंस्टाग्राम पर यूनीक फिल्टर रिलीज हुआ है। जिसमें हार्टशेप गॉगल्स पर चिंटू त्यागी लिखा है। साथ ही चिंटू की मूंछें भी नजर आ रही हैं।

एक महीने में हुआ फाइनल : सूत्रों के मुताबिक इस यूनीक फिल्टर के लिए वेबसाइट ने कार्तिक से संपर्क किया था। कार्तिक चाहते थे कि यह एकदम अलग हटकर हो और इसलिए टीम ने एक महीने से अधिक समय तक इस पर काम किया।इस फिल्टर के साथ कार्तिक ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था, जिसके बाद फैन्स ने भी इसे बेहद पसंद किया।

धीमे-धीमे चैलेंज भी : अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए स्टार्स अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं। कार्तिक ने भी पहले फिल्म के सॉन्ग धीमे धीमे के साथ भी एक चैलेंज चलाया है, जो बेहद फेमस रहा है। खुद दीपिका पादुकोण ने भी इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया और पिछले दिनों कार्तिक से ही मुंबई एयरपोर्ट के बाहर इसे सीखा था।

ये हैं अपकमिंग प्रोजेक्ट्स : बात अगर कार्तिक की फिल्मों की करें तो उनके पास कई फिल्में हैं। जिनमेंइम्तियाज अली की सारा अली खान स्टारर’लवआज कल 2′, करण जौहर की जान्हवी कपूर स्टारर’दोस्ताना 2′ और अनीस बज्मी की किआरा आडवाणी स्टारर’भूल भुलैया 2′ में शामिल हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


फोटो : इंस्टाग्राम से साभार