‘जयेशभाई जोरदार’ में अपने किरदार को लेकर बोले रणवीर- चमत्कारी स्क्रिप्ट का इम्पॉसिबल टाइप हीरो है



बॉलीवुड डेस्क. रणवीर सिंह भले ही इन दिनों क्रिकेट वर्ल्ड कप की जीत पर बन रही फिल्म ’83’ में व्यस्त हों लेकिन इसके साथ ही साथ वे अगली फिल्म जयेशभाई जोरदार के लिए भी जुटे हुए हैं।दैनिक भास्कर के जरिए ही दर्शकों के सामने पहली बार जारी हो रहा है ‘जयेशभाई जोरदार’ फिल्म का रणवीर का यह लुक।

रणवीर ने बताया हंसाते रहेंगे : रणवीर कहते हैं-चार्ली चैपलिन ने एक बार कहा था, वास्तव में हंसने के लिए, आपको अपना दर्द उठाने में सक्षम होना चाहिए और इस दर्द के साथ खेलना आना चाहिए!’ मेरी आगामी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का नायक भी कुछ इस टाइप का है। इसकी स्क्रिप्ट को मैं चमत्कारी मानता हूं। इसका नायक जयेशभाई भी एक इम्पॉसिबल टाइप का हीरो है। वहऐसा साधारण आदमी है, जो किसी असाधारण परिस्थिति के सामने आने पर कुछ असाधारण सा काम कर जाता है। मेरा यह पात्र संवेदनशील और दयालु है। वह समाज में पुरुषों और महिलाओं के बीच समान अधिकारों में विश्वास करता है।

उन्होंने आगे बताया-जयेशभाई के इस किरदार ने मेरे सामने एक रोमांचक चुनौती पेश की है। इस तरह के डिफरेंट कैरेक्टर को मैंने पहले कभी प्ले नहीं किया था। अपने आप को इस तहर के चरित्र में बदलने के लिए मैंने काफी प्रयास भी किए। इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे दिव्यांग ने इसका शानदार लेखन करके इसमें अपनी आत्मा डाल दी है। उनका रचा यह किरदार आपको मुस्कुराते हुए आत्मनिरीक्षण करने के लिए प्रेरित करेगा और पूरे समय आपको हंसाएगा।

किरदार में और क्या है खास :फिल्म के लिए रणवीर ने कई किलो वजन घटाया हुआ है। वह अपने सामान्य लुक की तुलना में इसमें काफी दुबले पतले नजर आ रहे हैं।इस फर्स्ट लुक में वे अपने पीछे खड़ी महिलाओं की रक्षा करने की कोशिश कर रहे हैं। इससे फिल्म के टॉपिक को लेकर जिज्ञासा पैदा होती है। यशराज फिल्म्स के साथ अब तक पांच फिल्में कर चुके रणवीर एक बार फिर इसी बैनर की फिल्म में नजर आ रहे हैं।इसमें रणवीर एक गुजराती शख्स के रोल में नजर आएंगे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Ranveer told about his upcoming film Jayeshbhai Jordaar is miraculous script and his role an improbable type hero