विवेक अग्निहोत्री ने बताई फिल्म में अनुपम खेर को साइन करने की वजह, बोले- इत्तेफाक से वे कश्मीरी हैं



बॉलीवुड डेस्क. ग्लोबल स्टार अनुपम खेर के करियर में एक से बढ़कर आइकोनिक फिल्में शामिल हैं। जल्दी ही वे विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ में नजर आएंगे। इस फिल्म की घोषणा कुछ समय पहले ही विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पर की थी। अब उन्होंने यह राज खोला है कि आखिर क्यों उन्होंने खेर को अपनी फिल्म के लिए चुना?

खोने और दर्द की कहानी: विवेक

बकौल विवेक, “जब मैंने रिसर्च शुरू की तो सबसे पहले कश्मीरी हिंदुओं से मिला। उनसे हुई बातचीत के बाद मुझे अहसास हुआ कि ये कहानी खोने और दर्द की है। फिर मैंने कास्टिंग शुरू की तो अनुपम मेरी पहली पसंद थे। ये इत्तेफाक ही है कि वे खुद भी एक कश्मीरी हैं। उन्होंने अपने न्यूयॉर्क वाले घर में स्क्रिप्ट सुनी और फिल्म का हिस्सा बनने के लिए हामी भर दी। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को अनुपम खेर का वह पहलू देखने को मिलेगा जो उन्होंने अब तक नहीं देखा है।”

अगस्त में फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए विवेक ने ट्विटर पर लिखा था, “पेश है ‘कश्मीर फाइल्स’। अगले साल इसी समय हमारी आजादी की 73वीं वर्षगांठ पर हम आपके लिए कश्मीरी हिंदुओं के सबसे दुखद और वीभत्स नरसंहार की अप्रकाशित कहानी लाएंगे। कृपया हमारी टीम को आशीर्वाद दें, क्योंकि यह ऐसी कहानी नहीं है, जिसे आसानी से सुनाया जा सके।”

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Vivek Agnihotri Revealed Why He Signed Anupam Kher In The Kashmir Files