हिमेश रेशमिया ने ली अनु मलिक की जगह, पुष्टि करते हुए सिंगर ने कहा- मेरी जिम्मेदारी दो गुनी हो गई



टीवी डेस्क. सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया ‘इंडियन आइडल 11’ के नए जज होंगे। वे शो में अनु मलिक की जगह नजर आएंगे। गौरतलब है कि #मीटू के आरोपों के चलते पिछले महीने अनु मलिक शो से बाहर हो गए हैं, जो नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के साथ बतौर जज नजर आ रहे थे। हिमेश ने एक बातचीत में ‘इंडियन आइडल’ में अपनी एंट्री की पुष्टि कर दी है।

मेरी जिम्मेदारी दो गुनी हो गई : हिमेश

बकौल हिमेश, “मैं ‘सुपरस्टार सिंगर’ का हिस्सा था और अब मेरी यात्रा ‘इंडियन आइडल’ के साथ जारी रहेगी। यह न केवल भारत का सबसे लंबा रियलिटी शो है, बल्कि सबसे आइकोनिक शोज में से एक है। मैं इसके जज पैनल में जुड़कर बेहद खुश हूं। मेरी जिम्मेदारी दो गुना बढ़ गई है। मैं इस सीजन को शुरुआत से ही फॉलो कर रहा हूं और कई अभूतपूर्व गायकों को आगे बढ़ते देखा है, जो निशिचिततौर पर म्यूजिक इंडस्ट्री में लहर पैदा करेंगे।”

अनु मलिक नवंबर में हुए थे शो से बाहर

पिछले साल अक्टूबर में जब अनु मलिक ‘इंडियन आइडल’ का 10वां सीजन जज कर रहे थे, तब सिंगर सोना महापात्रा, नेहा भसीन और श्वेता पंडित समेत कई महिलाओं ने उन पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। इसके बाद उन्हें शो से निकाल दिया गया था। हालांकि, 11वें सीजन में एक बार फिर उन्हें जज बनाकर लाया गया था, जिसका लगातार विरोध सोना, नेहा और श्वेता ने सोशल मीडिया के जरिए किया था। मामले में जब राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लिया और सोनी टीवी से स्पष्टीकरण मांगा तो आनन-फानन में मलिक को शो से बाहर कर दिया गया था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Indian Idol 11: Himesh Reshammiya replaced Anu Malik as judge in the show