आमिर की रिक्वेस्ट पर अक्षय ने दिखाई दरियादिली, ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सामने से हटाई ‘बच्चन पांडे’



बॉलीवुड डेस्क. आमिर खान की रिक्वेस्ट पर अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की रिलीज डेट एक महीने आगे बढ़ा दी है। पहले यह फिल्म क्रिसमस पर आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब यह 22 जनवरी 2021 को सिनेमाघरों में आएगी। दरअसल, आमिर क्लैश से बचना चाहते थे। इसलिए उन्होंने अक्षय और फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला से उनकी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने का निवेदन किया था, जिसे दोनों ने गर्मजोशी के साथ स्वीकार किया।

आमिर ने ट्विटर पर दी जानकारी

आमिर ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा है, “कभी-कभी एक बातचीत से सब हो जाता है। मेरे दोस्त अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला का शुक्रिया कि उन्होंने मेरी रिक्वेस्ट पर दरियादिली दिखाते हुए अपनी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी। मैं उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं देता हूं।”

अक्षय बोले- हम सब दोस्त हैं

आमिर के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए अक्षय ने लिखा है, “कोई बात नहीं आमिर खान। हम सभी यहां दोस्त हैं।” अक्षय ने लिखा है, “पेश है नया लुक और रिलीज डेट। 22 जनवरी 2021 को ‘बच्चन पांडे’ में लीड रोल के साथ आ रहा हूं।”

##

पहले भी रिलीज डेट बदल चुके हैं अक्षय

यह पहला मौका नहीं है, जब अक्षय ने किसी के कहने पर अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदली है। इससे पहले सलमान खान के कहने पर उन्होंने अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट ईद (मई 2020) से पीछे खिसकाकर 27 मार्च 2020 कर दी। दरअसल, ईद पर सलमान की ‘इंशाअल्लाह’ रिलीज होने वाली थी, जो बाद में उनके और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के बीच हुए विवाद के चलते ठंडे बस्ते में चली गई। अब प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ ईद पर रिलीज होगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Lal Singh Chaddha To Release Solow: Akshay Kumar Postpones His Bachchan Pandey After Amir Khan Request