गोपाल राय की चल संपत्ति में 5 साल में 11.5 गुना इजाफा, गोयल दो कार के मालिक, चड्‌ढा की संपत्ति एक साल में 3.5 लाख रु बढ़ी



नई दिल्ली.आप के राजेन्द्र नगर से प्रत्याशी राघव चड्‌ढा, बाबरपुर से प्रत्याशी गोपाल राय, दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष और शाहदरा से प्रत्याशी राम निवास गोयल ने शनिवार को नामांकन भरा। हलाफनामे के अनुसारराघव चड्‌ढा की आय एक साल में 63 हजार रुपए घट गई। जबकि उनकी संपत्ति साढ़े तीन लाख रुपए बढ़ गई।

गोपाल राय की पांच साल में संपत्ति में साढ़े ग्यारह गुना बढ़ी है। उनकी सालाना आय में भी करीब दो गुना इजाफा हुआ है। शाहदरा से प्रत्याशी राम निवास गोयल पांच साल में दो कार इनोओ क्रिस्टा और अमेज के मालिक बन गए। वहीं, राजेन्द्र पाल गौतम ही पांच साल में वार्षिक आय 2 लाख 31 लाख से बढ़कर 8 लाख 90 हजार के करीब हो गई।

पांच दिन में अब तक 214 नामांकन दाखिल किए गए

विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को पांचवें दिन नामांकन दर्ज किया। इस सबके बीच आठ विधानसभा ऐसी रहीं जिनमें एक भी प्रत्याशी ने नामांकन दर्ज नहीं किया। शनिवार को 94 प्रत्याशियों ने 141 नामांकन दाखिल किए। इन्हें मिलाकर अब तक 153 प्रत्याशियों ने 214 नामांकन दाखिल किए हैं। इनमें से कई प्रत्याशियों ने एक से ज्यादा नामांकन भी दाखिल किए ।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


पांच दिन में अब तक 214 नामांकन दाखिल किए गए।